Thursday, June 13, 2024
Featuredउत्तराखंड

पौड़ी : 26 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी बैठक ली जिलाधिकारी ने

पौड़ी : जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने कलेक्ट्रेट कक्ष में 26 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी बैठक ली। उन्होंने कहा कि आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में कोविड-19 गाइडलाइन का अनुपालन करना आवश्यक है। साथ ही उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सीमित संख्या में झांकियों का आयोजन करना सुनिश्चित करें। साथ उन्होंने कहा कि समस्त कार्यलयों में 9:30 बजे झंडा रोहण किया जाएगा। कहा कि एसडीएम अपने-अपने क्षेत्रों के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को घर-घर जाकर सम्मानित करेंगे।

जिलाधिकारी डॉ. जोगदण्डे ने आयोजित बैठक ने स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया कि 26 जनवरी को कार्यक्रम स्थल पर वेक्सीनेशन का कैम्प लगाना सुनिश्चित करें, जिससे दूसरे डोज से वंचित रह गए लोग वहां टीकाकरण करवा सकेंगे। साथ ही उन्होंने निर्देशित किया कि फ्रंट लाइन वर्करों को भी तीसरा डोज कैम्प के माध्यम से लगाएं। जिलाधिकारी ने नगर पालिका अधिकारी को निर्देशित किया कि सावर्जनिक स्थानो पर  25 व 26 जनवरी को लाउडस्पीकर के माध्यम से देशभक्ति गीतों का प्रसार करें। इस दौरान उन्होंने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि अपने-अपने कार्यालयों में साफ-सफाई रखना सुनिश्चित करें। कहा कि आयोजित कार्यक्रम में सीमित संख्या में सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा झांकियों का आयोजन करना सुनिश्चित करें। जिससे कोविड-19 गाइडलाइन का अनुपालन हो सकेगा। कहा इन कार्यक्रमों का आयोजन हेतु मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में कमेटी गठित की जाएगी। कहा कि आचार संहिता का उलंघन न हो उसका विशेष ध्यान रखें।

इस अवसर पर एसएसपी  यसवंत सिंह चौहान, जिला विकास अधिकारी  डीएफओ सोहन लाल, अधिशासी अभियंता जल संस्थान एसके रॉय, बाल विकास अधिकारी जितेंद्र कुमार, स्वजल अधिकारी दीपक रावत, संस्कृति विभाग से प्रेमचंद ध्यानी सहित अन्य उपस्थित थे।