Tuesday, September 17, 2024
राष्ट्रीय

सुपरस्टार नागार्जुन ने अपना मालदीव का वेकेशन किया कैंसल, कहा- पीएम का अपमान बर्दाश्त नहीं

देहरादुन– मालीदव और भारत के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपना मालदीव वेकेशन कैंसल कर दिया और कहा कि वह अपने देश के प्रधानमंत्री का अपमान बर्दाश्त नही कर सकते है। इसका खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि वो अपने परिवार के संग मालदीव जाने वाले थे आने वाले महीनों में वेकेशन के लिए लेकिन अब उन्होंने ये प्लैन कैंसल कर लिया है। नागार्जुन ने साफ कर दिया है कि जिस तरह से मालदीव ने पीएम पर कमेंट किया है, वो उन्हें अच्छा नहीं लगा है।

क्या है मामला
हाल ही में मालदीव के राष्ट्रपति ने भारतीय सेना को वहां से हटने के लिए कह दिया है और इसके साथ ही वहां के कुछ नेताओं ने भी पीएम मोदी और भारतीय पर कुछ कमेंट किए थे जिसपर जमकर विवाद हो रहा है.

मालदीव नहीं जाएंगे नागार्जुन
पीएम मोदी ने लक्षद्वीप दौरे की कुछ तस्वीरें X पर शेयर की थीं और साथ ही देशवासियों से अपील की थी जिसमें वो लोगों को यहां पर घूमने के लिए कह रहे हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड और भारतीय खिलाड़ियों ने इसका सर्पोट किया था. ऐसे में अब साउथ के स्टार Nagarjuna ने भी अपनी मालदीव की ट्रिप को रद्द कर दिया है औऱ कहा कि वो अब अपने परिवार के साथ यहां नहीं जाएंगे, ब्लिक वो अब अपने देश के वेकेशन को चुनेंगे और वो कही और नहीं बल्कि लक्षद्वीप होगा.