Tuesday, September 17, 2024
उत्तराखंडदेहरादून

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे फिल्म मीठी का पोस्टर लांच, उत्तराखंडी व्यंजनों पर आधारित है गढ़वाली फिल्म “मीठी”, मां कु आशीर्वाद

देहरादून- उत्तराखंड के व्यंजनों पर आधारित पहली गढ़वाली फिल्म मीठी, मां कु आशीर्वाद का पोस्टर और टीजर 16 अगस्त को देहरादून में लांच होगा। इसकी लांचिंग मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्य सभा सांसद नरेश बंसल करेंगे। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, सुबोध उनियाल के साथ ही विधायक सविता कपूर, पद्मश्री माधुरी बड़थ्वाल, लोकगायक मीना राणा, व कलाकार बलदेव राणा के अलावा उत्तराखण्डी फ़िल्म जगत की हस्तियां मौजूद मौजूद रहेंगी। मीठी फिल्म के निर्माता वैभव गोयल और निर्देशक कांता प्रसाद हैं।

इस फिल्म का निर्माण कलर्ड चैकर्स फिल्म्स और इंटरटेंनमेंट प्राइवेट लिमिटिड ने किया है। फिल्म के निर्माता वैभव गोयल के अनुसार यह फिल्म मिलेट और अन्य उत्तराखंडी व्यंजनों को प्रोत्साहित करेगी। इस फिल्म को लांच करने से पहले हैशटैग अभियान उत्तराखंडी फूड खाकर तो देखो अभियान पूरी तरह से सफल रहा। उन्होंने बताया कि पोस्टर और टीचर लांचिंग 16 अगस्त को देहरादून के सैफरान लीफ में आयोजित होगी।