Tuesday, September 17, 2024
मनोरंजन

अरबाज खान के जन्मदिन पर पत्नी शूरा ने किया प्यार भरा पोस्ट

दबंग, हैलो ब्रदर, दरार और प्यार किया तो डरना क्या जैसी फिल्मों से अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है। आज वह फिल्म निर्माता बनकर बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। आज यानी 4 अगस्त को अभिनेता 57 साल के हो गये हैं।

रविवार को अपना जन्मदिन मना रहे अरबाज खान को उनके चाहने वालों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। अब उनकी पत्नी शूरा खान (Shura Khan) ने भी पति के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। अरबाज और उनकी पत्नी एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। अरबाज के बर्थडे पर भी शूरा ने कुछ ऐसा ही किया है।

अरबाज का फनी डांस वीडियो किया शेयर

अरबाज खान को जन्मदिन के मौके पर शूरा खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अरबाज के अनदेखे क्लिप एड हैं, जिसमें वह मजेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कहीं वो बेली डांस करते दिख रहे हैं तो कहीं अपनी पत्नी शूरा के साथ मस्ती करते हुए।

शूरा ने लुटाया पति पर प्यार

शूरा खान ने प्यारा वीडियो शेयर करते हुए पति के लिए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे अरबाज। आपके आसपास, आपके मजाकिया चुटकुले, आपका पागलपन, आपकेम मजेदार डांस मूव्स के साथ एक भी दिन सुस्त नहीं जाता। आपके साथ प्रार्थना करने से आपके साथ लड़ने तक हर पल बहुत खास होता है। आपकी वफादारी, आपका प्यार, आपका डेडीकेशन, आपका सम्मान सराहनीय है। आपके डिंपल्स से आपकी झुर्रियों तक मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी। लव यू मिस्टर खान।”

शूरा खान, अरबाज खान की दूसरी पत्नी हैं। अभिनेता ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से पहली शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा अरहान है। 2017 में वह और मलाइका तलाक लेकर अलग हो गये थे। पिछले साल अरबाज ने 21 साल छोटी शूरा के साथ निकाह किया था।