Tuesday, September 17, 2024
मनोरंजन

बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई एक्टर-एक्ट्रेसेज को लॉन्च करके उनका करियर संवारा है। इससे पहले सलमान खाना की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने फिल्म फर्रे से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब एक्टर के घर का एक और सदस्य बहुत जल्द फिल्मों में नजर आने वाला है। सलमान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक गाने का टीजर शेयर किया जिसका नाम पार्टी फीवर है।

सलमान ने शेयर किया गाना

इसमें उनके भाजें अयान अग्निहोत्री भी नजर आ रहे हैं। वैसे तो एक्टर ने इसके बारे में और ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान ने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘कल कुछ एक्साइटिंग आने वाला है।’

पार्टी सॉन्ग है गाने की थीम

ये एक पार्टी सॉन्ग है जिसमें फुल ऑन पार्टी का माहौल बना रखा है और दोस्त एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं। अभी यह क्लियर नहीं है कि यह एक म्यूजिक वीडियो है या गाना है। अयान ने भी इसे अपने इंस्टा हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,“इस साल का पार्टी एंथम आ गया है और हम अपने आपको डांसिंग शूज पहनने से रोक नहीं पा रहे हैं!! पार्टी फीवर आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा।”

कौन हैं अयान अग्निहोत्री?

अयान अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री के बेटे हैं। अलवीरा फिल्म निर्माता और फैशन डिजाइनर हैं। कपल के दो बच्चे अयान और अलिजेह हैं। सलमान खान की खूबसूरत भांजी के तौर पर अलिजेह काफी चर्चा में रहती हैं। अलवीरा ने सलमान की फिल्म सुल्तान में ड्रेस डिजाइन किया था जिसके लिए उन्होंने स्टारडम अवार्ड मिला था।