Tuesday, September 17, 2024
मनोरंजन

‘टॉक्सिक’ की शूटिंग हुई शुरू, यश ने तस्वीर साझा कर दिखाया लुक

साउथ सुपरस्टार और केजीएफ फेम अभिनेता यश ने अपनी आगामी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा करके दी है। बता दें फिल्म ‘टॉक्सिक’ की घोषणा पिछले साल की गई थी।

यश ने की तस्वीर साझा 

कन्नड़ अभिनेता यश ने अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें ‘टॉक्सिक’ से पहले यश ‘केजीएफ 2’ में नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग आज यानी 8 अगस्त से शुरू हो गई है। यश ने आज कुछ ही देर पहले सुबह एक तस्वीर साझा की और इसकी पुष्टि की। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत आज से हो गई है। तस्वीर में यश एक नए लुक में नजर आ रहे हैं, जिससे सभी प्रशंसक यही अनुमान लगा रहे हैं कि यश की आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ में वह कुछ-कुछ इस तरह ही दिखने वाले हैं।

इस तस्वीर में यश ने दाढ़ी के साथ छोटे बाल रखे हैं। शूटिंग के पहले दिन यश ने जींस के साथ सफेद शर्ट पहनी थी। उन्होंने एक्स पर फोटो साझा करते हुए लिखा, “यात्रा शुरू हुई “टॉक्सिक।” फिल्म ‘केजीएफ 2’ के बाद से ही यश के प्रशंसक फिल्म ‘टॉक्सिक’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग शुरू करने से पहले यश ने कर्नाटक के कई मंदिरों में भगवान के दर्शन किए और उनसे अपनी फिल्म की सफलता के लिए आर्शिवाद लिया। इस दौरान यश के साथ फिल्म निर्माता वेंकट के. नारायण और उनके परिवार के सदस्य भी थे। यश ने श्री सदाशिव रुद्र सूर्य मंदिर, धर्मस्थल में श्री मंजुनाथेश्वर मंदिर और सुब्रमण्य में कुक्के सुब्रमण्य मंदिरों के दर्शन किए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यश अपनी आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ में एक शातिर अंडरवर्ल्ड नेता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इससे पहले ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ में यश को अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ‘टॉक्सिक’ में यश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में यश के साथ कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं। वहीं तमिल सुपरस्टार नयनतारा भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।