Sunday, June 23, 2024
अन्य राज्यउत्तराखंडक्राइम

विशाखापट्टनम से टाटा सूमो गाड़ी में कुल 90 किलोग्राम गांजे की तस्करी करते 2 अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून: आज दिनांक 10 अप्रैल 2023 को ऋषिकेश पुलिस की गठित टीम के द्वारा मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान श्यामपुर फाटक पर एक टाटा सूमो गाड़ी रजिस्ट्रेशन नंबर UK06R8576 को रोककर चेक किया गया तो गाड़ी से कुल 90 किलो ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ। मौके से गाड़ी में सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

नाम पता अभियुक्तगण-
1-रोहित पुत्र नरेश निवासी केशवपुरी बस्ती राजीव नगर थाना डोईवाला देहरादून
2-मनजीत पुत्र लल्लन राजभर निवासी प्रेमनग बाजार थाना जनपद देहरादून

बरामदगी-
1-कुल 90 किलोग्राम अवैध गांजा (अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग ₹ 36,00,000)
2-एक टाटा सूमो गाड़ी रजिस्ट्रेशन नंबर UK06R8576

पूछताछ विवरण-
पूछताछ करने पर दोनों अभियुक्तों के द्वारा बताया गया हम लोग दिनेश यादव, जो कि पीर बाबा की मजार केशवपुरी बस्ती डोईवाला में रहता है, के लिए काम करते हैं, उसके द्वारा हमें यह गाड़ी दी गई थी, जिसको लेकर हम विशाखापट्टनम आंध्र प्रदेश गए थे। वहीं पर दिनेश के द्वारा बताए गए उसकी जान पहचान के किसी व्यक्ति द्वारा हमें यह सारा गांजा दिया गया था, जिसका नाम पता हम लोग नहीं जानते हैं। उक्त गांजे को हम आंधप्रदेश से लेकर आ रहे है जिसे हमें ऋषिकेश, मुनिकीरेती एवं लक्ष्मण झूला क्षेत्र में दिनेश यादव द्वारा बताये गये अलग –अलग स्थानो पर सप्लाई करना था।
नोट- दिनेश यादव निवासी पीर बाबा की मजार केशवपुरी बस्ती थाना डोईवाला देहरादून को अभियोग उपरोक्त में वांछित किया गया है तथा अभियुक्तगणों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *