Monday, June 24, 2024
अन्य राज्य

सनसनीखेज वारदात आई सामने, युवक की हत्या कर शव के टुकड़े तीन बोरियों में भरकर फेंके

कानपुर: बर्बरता की हदें पार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े किए गए। फिर टुकड़ों को पन्नी से पैक किया। इसके बाद शव के टुकड़े तीन बोरियों में भरकर फेंक दिया गया। ये बोरियां शनिवार सुबह पुलिस को गश्त के दौरान कर्नलगंज थानाक्षेत्र में पुलिस कमिश्नर आवास के पास लालइमली के पीछे पड़ी मिलीं। शव तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। युवक ने हरा लोवर और पूरी बाह की शर्ट पहन रखी थी। पुलिस के मुताबिक शव उठा न पाता, आशंका है कि इसी वजह से शव के टुकड़े कर अलग-अलग बोरियों में भरकर फेंके। एक बोरी में कमर से नीचे का भाग था, तो दूसरे में कमर से गर्दन तक। तीसरे बोरी में केवल सिर था।

एसीपी अकमल खान ने बताया कि आसपास के सभी थाना क्षेत्रों को सूचना दे दी गई है। तीन बोरियों में मिला शव अपोलो अस्पताल वाली गली में रात दो बजे के बाद फेंका गया है। पुलिस व सफाई कर्मियों की एक टीम रात में यहां से निकली थी, तब कोई बोरी नहीं थी। सुबह गश्त के दौरान पुलिस को शव के टुकड़ों से भरी तीन बोरियां मिलीं। इंस्पेक्टर कर्नलगंज संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रात लगभग 1:30 बजे सफाईकर्मियों की एक टीम गली से गुजरी थी। यह वह टीम है जो मेट्रो के लिए भी काम कर रही है। उस दौरान वहां पर कोई बोरी नहीं थी। इसके बाद रात दो बजे एक दरोगा और दो सिपाहियों की टीम भी निकली थी।

तब भी बोरियां अपोलो वाली गली में मौजूद नहीं थी। एसीपी कर्नलगंज मोहम्मद अकमल खां ने बताया इससे एक अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि बोरियों को यहां पर रात दो बजे के बाद हत्यारोपी ने रखा है। इस मामले में पुलिस ने लाल इमली चौराहा, अपोलो हॉस्पिटल, हॉस्पिटल के सामने पेट्रोल पंप और ग्वालटोली में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है। दो टीमों को इस काम में लगाया गया है। इन फुटेज के जरिये पुलिस उस संदिग्ध वाहन की तलाश कर रही है जिससे बोरियां लाकर अपोलो अस्पताल वाली गली में फेंकी गई होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *