Thursday, June 13, 2024
मनोरंजन

फिल्म ओह माय गॉड 2 की रिलीज डेट का ऐलान

अक्षय कुमार की पिछली फिल्में भले ही फ्लॉप रहीं, लेकिन कोई शक नहीं कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और कई फिल्मों में अपने उम्दा अभिनय का सबूत दे चुके हैं। आने वाले दिनों में अक्षय कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। ओह माय गॉड का सीक्वल ओह माय गॉड 2 भी उनकी आने वाली चर्चित फिल्मों में शुमार है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए जानते हैं पर्दे पर कब आएगी फिल्म।

अक्षय ने फिल्म से अपना नया पोस्टर प्रशंसकों के साथ साझा किया और लिखा, आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी। 11 अगस्त को मिलते हैं सिनेमाघरों में। नए पोस्टर में भी अक्षय भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। भोले बाबा की भस्म लपेटे हुए लंबे बाल, गले में रुद्राक्ष की माला और हाथ में डमरू लिए खड़े अक्षय का यह लुक देखते ही बनता है। अक्षय को देख प्रशंसकों का दिल खुश हो गया है।

बता दें कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में केवल ओह माय गॉड 2 ही नहीं आएगी, बल्कि इससे पहले से ही 2 फिल्में इसी दिन दर्शकों के बीच आने वाली हैं। एक है एनिमल, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी है गदर 2, जिसमें एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी। अब ओह माय गाडॅ 2 भी 11 अगस्त को ही आएगी, ऐसे में यह महाटकराव देखने लायक होगा।

ओह माय गॉड 2 का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। अश्विन वर्दे और अक्षय इसके निर्माता हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और यामी गौतम जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। सीक्वल में पंकज ने परेश रावल की जगह ली है।

2012 में रिलीज हुई ओह माय गॉड एक गुजराती नाटक पर आधारित है, जिसका नाम है कांजी वर्सेस कांजी। फिल्म अंग्रेजी फिल्म द मैन हू स्यूड गॉड से भी प्रेरित थी। यह एक गुजराती व्यवसायी की कहानी है, जो नास्तिक होता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब वह भगवान के अस्तित्व को साबित करने के लिए दरबार में जाता है। फिल्म ने इस बात पर प्रकाश डाला कि धर्म, जाति और अन्य भेदभाव इंसान ने ही बनाए हैं।

सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट तमिल फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में भी अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। हेरा फेरी 3 अक्षय के खाते से जुड़ी है। इसके अलावा फिल्म द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में वह काम कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस की सी शंकरन नायक की बायोपिक के हीरो भी अक्षय ही हैं। अक्षय को फिल्म स्काई फोर्स में देखा जाएगा। इसके अलावा जॉली एलएलबी 3 में उन्हें अरशद वारसी के साथ देखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *