Tuesday, June 18, 2024
उत्तराखंड

टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैंटर और बाइक की टक्कर से नैनीताल बैंक के शाखा प्रबंधक हुए घायल

देहरादून: टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बापरू के समीप कैंटर और बाइक की टक्कर में चौमेल नैनीताल बैंक के शाखा प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गए। कैंटर चालक और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को प्राथमिक उपचार के लिए उप जिला अस्पताल लाया गया। ज्यादा चोट होने के कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायल बैंक प्रबंधक बजेटी पिथौरागढ़ करहने वाले हैं।

पिथौरागढ़ से चौेमेल आते वक्त हुआ हादसा

घटना सोमवार की सुबह की है। टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बापरू के पास पिथौरागढ़ से चाैमेल को आ रही बुलेट मोटरसाइकिल संख्या-यूके 05 डी, 3808 और काशीपुर से पिथौरागढ़ को सामान लेकर जा रहा कैंटर संख्या- यूपी 22 टीए, 3234 की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर में बुलेट चालक नैनीताल बैंक चोमैल के शाखा प्रबंधक निखिल सेठी (32) पुत्र नरेंद्र सेठी, निवासी बजेटी पिथौरागढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए।

हेलमेट लगाने से सिर में नहीं आई गंभीर चोट

शाखा प्रबंधक सेठी अपने घर पिथौरागढ़ से अपने ड्यूटी स्थल चोमेल को जा रहे थे। घायल शाखा प्रबंधक सेठी को केंटर चालक वसीम व पीछे से आ रहे वाहन के यात्रियों ने निजी वाहन से उप जिला चिकित्सालय लोहाघाट पहुंचाया। उपचार कर रहे डा. रवींद्र सिंह बोहरा ने बताया कि घायल शाखा प्रबंधक के जबड़े व सिर में गंभीर चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। गनीमत रही शाखा प्रबंधक ने हेलमेट पहना हुआ था अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी

टक्कर मारने वाले कैंटर चालक ने ही पहुंचाया अस्पताल

गंभीर रूप से घायल निखिल सेठी को कैंटर चालक वसीम ने ही अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचाने में केसर सिंह फर्त्याल, पुष्कर सिंह फर्त्याल, प्रकाश महर, महेंद्र सिंह ने मदद की। घटना की सूचना घायल के परिजनों को दे दी गई है। थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि बाइक और केंटर वाहन तथा उसके चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *