Tuesday, June 18, 2024
उत्तराखंड

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी और बद्री-केदार समिति के अध्यक्ष पर साधा निशाना बोले, सत्ता के लिए करोड़ों हिंदुओं की आस्था से कर रहे खिलवाड़

देहरादून : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा और श्री बदरी-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा सत्ता के लिए वह करोड़ों हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं। आरोप लगाया मंदिर समिति को षड्यंत्र का केंद्र बना दिया गया है। दान में मिला 230 क्विंटल सोना, 23 किलो में कैसे बदल गया? इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पूछा कि मंदिर समिति के नाम पर दान एकत्र करने के लिए क्यूआर कोड (खाता नंबर) जारी किया गया था, जिसका मंदिर समिति ने बाद में खंडन किया। इसकी जांच की गई, लेकिन जांच में अब तक कुछ सामने नहीं आया। यह जांच सबके सामने लाई जानी चाहिए।

माहरा ने कहा जनता जान चुकी है कि भाजपा ने सत्ता में बैठकर केवल लोगों की आस्था से खिलवाड़ किया है। देश के आम आदमी के दुख, दर्द और धार्मिक आस्था से उसका कोई सरोकार नहीं है। देश की जनता ने कर्नाटक से एक संदेश देने का काम किया है कि अब भाजपा की बांटो और राज करो की नीति आगे नहीं चलने वाली है।

उन्होंने कि आम आदमी के लिए श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह में फोटो खींचना मना है, तो क्या मंदिर समिति के अध्यक्ष और भाजपा नेताओं ने कभी मंदिर के गर्भगृह में फोटोशूट नहीं किया। क्या देश के प्रधानमंत्री ने गर्भगृह में फोटोशूट नहीं कराया। यदि फोटोशूट किया तो क्या भाजपा के नेता, देश के आम आदमी से अलग हैं या हिंदुओं की आस्था के केंद्र उनकी निजी संपत्ति हैं, जिसका वे जब चाहें अपने वोट की राजनीति के लिए उपयोग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *