Monday, June 24, 2024
अन्य राज्य

प्रेम प्रसंग में सिरफिरे आशिक ने सो रहे परिवार पर डाला तेजाब, प्रेमिका संग बच्चे भी झुलसे

बिहार: पूर्वी चंपारण जिले में एक सिरफिरे बदमाश द्वारा सो रहे परिवार पर एसिड अटैक करने का मामला प्रकाश में आया है। कहा जा रहा है कि यह सिरफिरा विवाहित महिला द्वारा साथ जाने से इंकार करने पर नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना में महिला के अलावा उसके पति और दो बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए।

पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात चकिया थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी रमन पासवान अपने परिवार के साथ सो रहे थे। आरोप है कि देर रात बदमाश ने सोते हुए परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया। घटना में रमन पासवान के अलावे उसकी पत्नी शीला देवी और दो छोटे-छोटे बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और पूरे परिवार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए। प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए सबको एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले महेश भगत का विवाहिता शीला देवी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। भगत विवाहित शीला को अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन शीला इंकार कर रही थी। चकिया के थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने बताया है कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *