Tuesday, September 17, 2024
राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश में ट्रक ड्राइवर को पत्नी से मिलना पड़ा महंगा, ससुराल जाने के लिए चुराई बस

आंध्र प्रदेश के नंदयाल जिले में एक शख्स को अपनी पत्नी से मिलना काफी महंगा पड़ गया। जिले के वेंकटपुरम गांव का एक ट्रक ड्राइवर दुर्गाय्या हाल ही में कई दिनों के बाद अपने काम पर से घर लौटा था। लेकिन जब वह आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी मायके चली गई है।

इसके बाद ड्राइवर ने उससे मिलने की ठानी। लेकिन ससुराल जाने के लिए उसके पास कोई गाड़ी नहीं था, इसलिए उसने राज्य परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की बस चोरी करने का विचार बनाया।

बस के अंदर रह गई थी चाबी

साजिश के तहत वह अपने क्षेत्र के आत्मकुर बस स्टैंड गया, जहां उसने एक बस खड़ी देखी। इत्तेफाक से बस की चाबी उसके अंदर ही रह गई थी। बस में कोई ड्राइवर न पाकर, दुर्गाय्या ने बस को डिपो से बाहर निकाला और अपने ससुराल (मुचुमरी) की ओर चल दिया।

जब एपीएसआरटीसी ड्राइवर को बस गायब मिली, तो उसने विभाग के उच्च अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने पाया कि दुर्गाय्या बस चला रहा था, इसके बाद उसने मुचुमरी पुलिस को सूचित किया।

इसलिए ड्राइवर ने चुराई थी बस

पुलिस ने मुचुमरी के पास बस को रोका और दुर्गाय्या को हिरासत में ले लिया। मुचुमरी के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कृष्णुडू ने बताया कि वेंकटपुरम गांव का ट्रक ड्राइवर दुर्गाय्या हाल ही में कई दिनों की बाहरी ड्यूटी के बाद घर लौटा था। लेकिन जब वह घर पहुंचा तो उसने पाया कि उसकी पत्नी अपने पैतृक गांव मुचुमरी चली गई है। चूंकि उसके पास अपनी पत्नी के गांव जाने के लिए कोई वाहन नहीं था। इसलिए, उसने एपीएसआरटीसी की बस चुरा ली।