Tuesday, June 18, 2024
मनोरंजन

होटल व्यवसाय में उतरेंगे सलमान खान, 19 मंजिल के होटल की मिली मंजूरी

हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उन्होंने रंगबिरंगी बैंडेड लगा रखी थी। फोटो के उन्होंने लिखा था, टाइगर जख्मी है। इस फोटो को अब तक लाखों की तादाद में देखा जा चुका है। बताया जा रहा है कि सलमान खान वर्क आउट करते हुए जख्मी हो गए। अभी उनकी चर्चा इस चोट को लेकर थमी भी नहीं थी कि अब सलमान खान एक और नए विषय के कारण चर्चाओं में आ गए हैं। मीडिया समाचारों के अनुसार सलमान खान होटल व्यवसाय में उतरने जा रहे हैं।

बांद्रा में होटल बनाने का प्लान कर रहे हैं सलमान खान

प्राप्त समाचारों के अनुसार सलमान खान ने बांद्रा में कार्टर रोड पर एक प्रॉपर्टी खरीदी थी। उनका पहले वहां घर बनाने का मन था लेकिन अब सलमान खान ने प्लान चेंज कर लिया है। ई टाइम्स के मुताबिक भाईजान अब वहां 19 माले का होटल बनाने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक बीएमसी ने सलमान खान को बिल्डिंग बनाने की इजाजत भी दे दी है। खास बात तो यह है कि इस होटल से समंदर का नजारा दिखेगा। सलमान खान एंड फैमिली की ओर से आर्किटेक्ट को जो दिया गया है कि उसके मुताबिक यह इमारत 69.90 की मोटर की होगी। बिल्डिंग के प्लान में होटल के लिए सातवीं से 19 वीं मंजिल रखी गई है।

इस वर्ष सलमान खान अपनी ईद पर प्रदर्शित हुई किसी का भाई किसी की जान की असफलता के चलते खासे चर्चाओं में हैं। उनकी चर्चा दीपावली पर प्रदर्शित होने वाली टाइगर-3 को लेकर भी हो रही है। इस फिल्म को लेकर यशराज फिल्म्स जबरदस्त आशावादी नजर आ रहा है। उसे उम्मीद है कि यह फिल्म विश्व स्तर पर पठान के बराबर कारोबार करने में सफल होगी। इसी उम्मीद में आदित्य चोपड़ा ने हाल ही में 35 करोड़ की लागत खर्च करके सलमान खान और शाहरुख खान पर एक एक्शन सीन का फिल्मांकन किया है। आगामी वर्ष ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म प्रदर्शित होने वाली नहीं है। हालांकि सलमान खान इन दिनों अपने भाई सोहेल खान की फिल्म शेरखान, साजिद नडियाडवाला की किक-2 और अनीस बज्मी की नो एंट्री-2 को लेकर भी चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि सलमान जल्द ही इनमें किसी एक फिल्म को अपनी हरी झंडी देने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *