Thursday, June 13, 2024
अन्य राज्य

मानवता शर्मसार- चौथी कक्षा की 2 छात्राओं से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, 10-14 साल के हैं आरोपी

झारखंड: गुमला जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चौथी कक्षा में पढऩे वाली दो नाबालिग बच्चियों के साथ सात नाबालिग लडक़ों ने सामुहिक दुष्कर्म किया है। वहीं इस मामले में आरोपियों को पकडऩे गयी पुलिस पर आरोपी के पिता ने टांगी के बेंत से हमला कर दिया, जिस कारण एक एसआई भी घायल हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुमला सदर प्रखंड के एक गांव में शादी में शामिल होने गयीं दो नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर आरोपी को पकडऩे गई पुलिस पर आरोपी के पिता ने टांगी के बेंत से हमला किया जिसमे एसआई विवेक चौधरी के सर पर चोट लगी।

वहीं इस मामले को लेकर गांव में बैठक कर उल्टा पीडि़ता को ही पीटा गया। इस पिटाई के डर से पीडि़ता गांव छोडक़र भाग गई पुलिस गांव पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी है। घटना 1 मई की रात की बताई जा रही है, दोनों पीडि़ता में एक अनाथ है, जबकि दूसरी पीडि़ता ने दूसरे दिन अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। लेकिन, परिजन लोक लज्जा के कारण चुप रहे। हालांकि, अब मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने 4 नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है, वहीं 3 अब भी फरार बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *