Sunday, June 23, 2024
अन्य राज्य

लुधियाना के इंद्रा पार्क में दिन दिहाड़े नौजवान की बेरहमी से हत्या, शव पार्क में फेंक कर आरोपी फरार

पंजाब: लुधियाना में साहनेवाल के सुआ रोड स्थित इंद्रा पार्क में दिन दिहाड़े तेजधार हथियार से काट कर एक नौजवान की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी शव पार्क में फेंक कर फरार हो गए। राहगीरों ने जब युवकों को भागते देखा तो उन्होंने पार्क में खून से लथपथ युवक को देखा। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना साहनेवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह बोपाराय पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और ग्यासपुरा स्थित मक्कड़ कालोनी निवासी लालू (20) का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

थाना साहनेवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि लालू मूल रुप से उत्तरप्रदेश के अयोध्या इलाके का रहने वाला था। यहां पर वह अपने भाई और पिता के साथ किराए के मकान में रहता था और घर के पास ही एक फैक्टरी में काम करता था। उसका कुछ युवकों के साथ पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। लालू एक अपराधिक मामले में जेल गया था तो आरोपियों के साथ उसका विवाद हो गया था। जेल में हुए विवाद को आरोपी बाहर आकर निपटाना चाहते थे। इंस्पेक्टर इंद्रजीत ने बताया कि अभी तक की जानकारी के अनुसार मृतक के भाई छोटू ने बताया है कि दो दिन से लालू कमरे में भी नहीं आ रहा था। उसे शक था कि उसके पीछे कुछ युवक लगे हुए हैं और वह उस पर हमला करना चाहते हैं।

सोमवार सुबह लालू किसी काम से जा रहा था तो रास्ते में आरोपियों ने ट्रैप लगा दिया। मौका देखते ही आरोपियों ने तेजधार हथियार से उस पर हमला किया और उसे मौत के घाट उतार कर पार्क में शव फेंक कर फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने जब बदमाशों को भागते देखा तो उनका ध्यान पार्क में गया। पार्क में खून से लथपथ लालू का शव पड़ा था। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पार्क में जांच की तो वहां एक अंगुली कटी हुई मिली है। आशंका है कि उंगली लालू की ही हो सकती है। इंस्पेक्टर इंद्रजीत ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *