Thursday, June 13, 2024
अन्य राज्य

मिस्ट्री शौकीनों के लिए: शादी का अद्भुत खुलासा

चर्चित घटना! पति के नाम की मेहंदी लगाने के कुछ घंटे बाद दो बच्चों के पिता संग फरार हो गई युवती।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र में प्रेम की अजीब कहानी सामने आई है, जहां परिवार के निर्णय पर प्रेम संबंध भारी पड़ गया। दुल्हन बनने के लिए तैयार युवती ने तो मेंहदी होने वाले पति के नाम की लगाई, लेकिन कुछ ही घंटे के बाद वह परिवार के निर्णय के विपरीत अपने प्रेमी के संग फरार हो गई। दरअसल पूरा मामला बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां युवती के घर बारात आनी थी और विवाह होना था। वहीं मटकोर की रस्म अदायगी की जानी थी। दोपहर में युवती अपने हाथ में मेंहदी भी रचा चुकी थी। विवाह को लेकर परिजन भी तैयारी में जुटे थे कि युवती घर से गायब हो गई।

युवती के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने लडक़ी का अपहरण कर लिया है। लडक़ी के परिजन के बयान के आधार पर बोचहा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। चर्चा है कि युवती के परिजन जिस व्यक्ति पर अगवा करने का आरोप लगा रहे हैं। उसके और युवती के बीच कई वर्षों से प्रेम संबंध है। आरोपी पहले से ही विवाहित है और 2 बच्चों का पिता है।

बोचहां के थाना प्रभारी अरविंद प्रसाद ने बताया कि पीडि़ता के परिजनों के द्वारा एक युवक को नामजद करते हुए आवेदन दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा मामले की जांच पड़ताल चल रही है। उन्होंने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है जांचोंपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *