Sunday, June 23, 2024
मनोरंजन

जानिए कितना रहा ‘द केरल स्टोरी’ का पहले दिन का कलेक्शन

देश में कई जगहों पर विवादों को बीच फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) सिनेमघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हैं। वहीं, फिल्म को रिलीज न करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक याचिका दायर की गई। हालांकि, शीर्ष अदालत ने मामले में दखल देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि इसकी कहानी फर्जी है जिसमें 32000 महिलाओं के जबरन धर्मांतरण कर ISIS में शामिल करने की कहानी दिखाई गई है। अब रिलीज के बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (The Kerala Story Box Office Collection) पर नजर है। क्योंकि फिल्म की तुलना द कश्मीर फाइल्स से की जा रही है।

आहा पर स्ट्रीमिंग गीता सुब्रह्मण्यम वेब सीरीज ने दर्शकों को प्रभावित किया द कश्मीर फाइल्स से तुलना आपको बता दें, द कश्मीर फाइल्स कुछ इस तरह के विवादों के बीच रिलीज हुई थी। जिसने ओपनिंग डे पर 3.36 करोड़ की कमाई की थी। वहीं एक हफ्ते में 26 करोड़ की कमाई की। जबकि ओल ओवर कमाई इस फिल्म की करीब 250 करोड़ चली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द केरल स्टोरी फिल्म की बजट 40 करोड़ की है। ऐसे में इसे हिट होने के लिए 40 करोड़ का कलेक्शन करना ही होगा। The Kerala Story की मेन एक्ट्रेस अदा शर्मा है जो फिल्म में लीड रोल अदा कर रही है। हाल में जो फिल्मों की हालत है उसमें थोड़ा कलेक्शन मुश्किल है। क्योंकि पोन्नियिन सेल्वन 2 और सलमान की KKBKKJ की भी हालत खराब है।

वहीं, 5 मई को भी हॉलीवुड फिल्म ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3’ और बॉलीवुड फिल्म ‘अफवाह’ रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म के सामने चुनौती है। लेकिन फिल्म का विरोध इसके लिए फायदेमंद हो सकता है। ऐसे में फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन करीब 4-5 करोड़ कमाने की उम्मीद लगाई जा रही है। खूबसूरत स्टार तमन्ना हर बार जब वह थोड़ा नीचे आती है तो पागल परियोजनाओं के साथ अपनी ताकत दिखाती फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने निर्देशित किया है जिसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी जासे कलाकार अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे। मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्‍म तीन पीड़‍ित लड़कियों की कहानी है। अदा शर्मा से लेकर विपुल शाह और डायरेक्‍टर सुदीप्‍तो सेन तक सभी विवाद गहराने के बाद एक सुर में यही कह रहे हैं कि फिल्‍म तीन पीड़‍ित लड़कियों की सच्‍ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्‍म पीड़‍ितों और इस समस्‍या पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *