Tuesday, June 18, 2024
मनोरंजन

फिल्म शैतान का मुख्य गाना रिलीज, अजय देवगन पर भारी पड़े आर माधवन!

आर माधवन और अजय देवगन अभिनीत फिल्म शैतान आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह अजय और माधवन के बीच पहला सहयोग है।इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में हैं, जो अजय की पत्नी बनी हैं।अब निर्माताओं ने शैतान का मुख्य गाना जारी कर दिया है, जिसे सिद्धार्थ बसरूर ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

शैतान के निर्देशन की कमान विकास बहल ने संभाली है। इस फिल्म को जियो स्टूडियो, पैनोरमा स्टूडियो और देवगन फिल्म्स ने मिलकर बनाया है।फिल्म की कहानी आमिल कीयान खान ने लिखी है। शैतान 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म वश का रीमेक है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शैतान पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 से 12 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। वीकेंड में फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम का विजय सलगांवकर तो आपको याद ही होगा, वही किरदार जो अपनी बेटी को बचाने के लिए हर हद पार कर जाता है।अब एक बार फिर अजय फिल्म शैतान के जरिए ऐसी ही कहानी लाए हैं, जिसमें वह पिता बन शैतान से अपनी बेटी को बचाने की कोशिश करेंगे।

यह कहानी कबीर (अजय) और उसके हंसते-खेलते परिवार की है, जो अपनी पत्नी ज्योति (ज्योतिका), बेटी जाह्नवी (जानकी बोदीवाला) और बेटे ध्रुव (अंगद राज) के साथ अपने फार्म हाउस पर छुट्टियां मनाने जाता है।यहां बीच रास्ते में एक रेस्तरां पर कबीर, वनराज (आर माधवन) से टकराता है, जो उनका पीछा करते-करते फार्महाउस तक पहुंच जाता है।वनराज जाह्नवी को अपने वश में कर लेता है और उसे कठपुतली की तरह अपने इशारों पर नचाता है।