Tuesday, June 18, 2024
राजनीतीराष्ट्रीय

आप के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से स्वाति मालीवाल का नाम गायब, बीजेपी ने कसा तंज

नई दिल्ली- लोकसभा चुनाव- 2024 के मद्देनजर पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए कैंपेन करने वाले नेताओं की सूची से स्वाति मालीवाल का नाम गायब होने पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात की हैरानी है कि सूची में राज्यसभा सांसद एन.डी। गुप्ता, संजय सिंह वगैरह के नाम हैं, लेकिन स्वाति मालीवाल का नाम नहीं है।’

भाजपा ने केजरीवाल पर लगाए परिवारवाद का आरोप
उन्होंने सवाल किया कि क्या इसे उस घटना से जोड़कर देखना चाहिए कि जब उन सांसद को घर में बुलाकर बेइज्जत किया गया, मारपीट की गई और उस घटना के बाद उनका नाम हटा दिया गया।
अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा- कि ये महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा की सिर्फ बात करते हैं।

सीएम केजरीवाल पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के स्टार प्रचारक की सूची में पंजाब के मुख्यमंत्री का नाम तीसरे नंबर पर है पहले दो स्थान तो परिवार ने घेर रखा है। ये आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का कैरेक्टर है, जो यह दिखाता है कि जो भी चाहिए…अपने लिए चाहिए।
इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- यह बहुत स्पष्ट है कि नारी शक्ति आप में सुरक्षित नहीं है. अगर पूर्व DCW प्रमुख और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल CM हाउस में सुरक्षित नहीं हैं, तो अब सवाल उठता है कि क्या वह परिवार या पार्टी में सुरक्षित थीं? पीए या किसी और ने उन्हें पीटा है ये अपने आप बहुत बड़ी बात है. इस घटना के बाद से ये साफ हो गया है कि आप में सब कुछ ठीक नहीं है।

स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट?
बता दें कि दिल्ली पुलिस ने यह दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कथित तौर पर मारपीट हुई. हालांकि, अभी तक स्वाति मालीवाल की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।