Sunday, June 23, 2024
मनोरंजन

फिल्म भोला (BHOLAA) का ट्रेलर रिलीज, महादेव की भस्म लगाकर बुराई का नाश करने आए अजय देवगन

अजय देवगन पिछली बार फिल्म दृश्यम 2 में नजर आए थे और एक बार फिर उन्होंने अपने धाकड़ अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने अगली फिल्म भोला का ऐलान किया था। इस फिल्म की घोषणा होने के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर था। अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसकी राह खासतौर पर उनके प्रशंसक बड़ी बेसब्री से देख रहे थे।

अजय ने ट्रेलर की जानकारी इंस्टाग्राम पर देते हुए लिखा, लड़ाइयां हौसलों से जीती जाती हैं, संख्या, बल या हथियारों से नहीं। इसमें अजय के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं, वहीं पुलिस अफसर बनीं तब्बू भी अपना दमखम दिखा रही हैं। फिल्म एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर है। अजय माथे पर महाकाल की भस्म लगाकर दुश्मनों को सबक सिखाते और बुराई का सर्वनाश करते दिख रहे हैं। भोला एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर 3डी फॉर्मेट में आइमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है और इसके लिए अजय और भोला की पूरी टीम ने खूब मेहनत की। फिल्म का पहला टीजर अजय ने 3डी में लॉन्च किया था। फिल्म का दूसरा टीजर भी वह 3डी फॉर्मेट में ही रिलीज करना चाह रहे थे, लेकिन कुछ तकनीकी समस्या के कारण ऐसा हो नहीं सका। अजय ने तभी कहा था कि कुछ भी हो जाए, ट्रेलर तो वह 3डी फॉर्मेट में ही रिलीज करेंगे।

भोला सुपरहिट तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है, जिसे उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि में बनाया गया है। कैथी में साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। 2019 में आई इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। भोला में अजय के साथ तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अजय देवगन फिल्म्स बैनर तले बनी है। भोला 30 मार्च, 2023 को 3डी में रिलीज होगी।

खास बात है कि अजय ने इस फिल्म में अभिनेता के अलावा बतौर निर्देशक भी काम किया है। यह उनके निर्देशन में बनी चौथी फिल्म है। इससे पहले अजय यू मी और हम, शिवाय और रनवे 34 जैसी तीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अजय फिल्म मैदान में नजर आएंगे। इसमें वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 1962 में कैंसर से जूझते हुए देश को गोल्ड मेडल दिलाया था। इसके अलावा अजय को फिल्म रेड 2 में देखा जाएगा। जल्द ही वह इसकी भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अजय फिल्म सिंघम अगेन को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसके लिए एक बार फिर उन्होंने निर्देशक रोहित शेट्टी से हाथ मिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *