Sunday, June 23, 2024
राष्ट्रीय

पंजाब के 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने स्वास्थ्य मंत्री के साथ बैठक कर वापस ली अपनी हड़ताल, लोगों को मिली राहत

पंजाब: 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने स्वास्थ्य मंत्री के साथ बैठक के बाद अपनी हड़ताल वापस ले ली है। बुधवार देर शाम को 108 एंबुलेंस इंप्लाइज एसोसिएशन की बैठक स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस दौरान मंत्री ने पदाधिकारियों को उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

बैठक बुधवार को पंजाब भवन में शाम 6:15 बजे शुरू हुई, जो रात करीब 8:00 बजे तक चली। 108 एंबुलेंस इंप्लाइज एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मनप्रीत सिंह निज्जर ने बताया कि बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने जल्द यूनियन की सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है। इसमें कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी, निकाले गए एंबुलेंस कर्मियों को वापस लेना भी शामिल है।


यूनियन की मांगों को लेकर बहुत जल्द पंजाब सरकार के चार कैबिनेट मंत्रियों की अध्यक्षता में एक और बैठक बुलाई जाएगी। इसमें कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा, कुलदीप सिंह धालीवाल, अमन अरोड़ा और डॉ. बलबीर शामिल होंगे। बैठक में यूनियन की मांगों को मूर्त रूप देने के संबंध में चर्चा को अमली जामा पहनाया जाएगा। बता दें कि पंजाब में 108 एंबुलेंस कर्मचारी करीब एक सप्ताह से हड़ताल पर हैं। हड़ताल की वजह से पंजाब में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *