Tuesday, June 18, 2024
उत्तराखंडक्राइम

उत्तरकाशी कोतवाली पुलिस व एसओजी की स्पेशल टीम ने स्मैक के साथ एक तस्कर को दबोचा

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी पुलिस द्वारा नशे के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध लगातार सख्त रुख अपनाया हुआ है, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी द्वारा ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 के अन्तर्गत नशे के सौदागरों को लगातार सलाखों के पीछे धकेला जा रहा है। नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हेतु उनके द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी/एसओजी/एनटीएफ को एक्टिव मोड पर रखा गया है।

प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार के नेतृत्व में कोतवाली व एसओजी की स्पेशल टीम द्वारा उ0नि0 प्रकाश राणा के नेतृत्व में गत रात्रि मे जाल बुनते हुये मयंक नौटियाल नामक तस्कर को तिलोथ जाने वाले मार्ग, पानी की टंकी के पास से 09.50 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।* उक्त अभियुक्त के सम्बन्ध में पुलिस को कई दिनों से सूचनाएं प्राप्त हो रही थी, जिसकी पुलिस द्वारा लगातार निगरानी की जा रही थी, कल रात को पुलिस ने तस्कर को दबोच लिया है।

गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उक्त तस्कर के विरुद्ध कोतवाली उत्तरकाशी पर *8/21 NDPS Act के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूछताछ में मयंक द्वारा बताया गया कि वह देहरादून के एक मुख्य सप्लायर से स्मैक खरीदकर लाया था, जिसको वह छोटी-छोटी मात्रा में बेच रहा था। देहरादून के मुख्य सप्लायर की छानबीन की जा रही है, जल्द ही उक्त वांछित को भी गिरफ्तार किया जायेगा।

गिरफ्तार अभियुक्त-
मयंक नौटियाल पुत्र स्व0 विवेकानन्द नौटियाल निवासी धारकोट धनारी हाल तिलोथ पावर हाउस कॉलोनी उत्तरकाशी उम्र-24 वर्ष।
बरामद माल-
09.50 ग्राम स्मैक (कीमत करीब 1 लाख)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *