Sunday, June 23, 2024
उत्तराखंड

धाकड़ ध्यानी के दमदार फैसलों पर सीएम धामी की मुहर, पिटकुल MD पद पर मिला एक साल का सेवा विस्तार

ईमादार और पारदर्शी फैसलों से पीसी ध्यानी ने जीता सबका दिल

देहरादून: ऊर्जा क्षेत्र में पारदर्शिता और स्वस्थ कार्यप्रणाली प्रबंधन विकसित करने की कवायद में जुटे हैं पिटकुल के प्रबंध निदेशक पीसी ध्यानी। अपनी माटी और थाती को समर्पित पीसी ध्यानी एक अच्छे टीम लीडर और बेहद संवेदनशील अफसर हैं। वह अपने छोटे से छोटे कर्मचारी की बात को भी गंभीरता से सुनते हैं। उनकी समस्याओं का निराकरण करने की कोशिश करते हैं। उनके कार्य करने का तरीका पारदर्शी है। उनकी कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी और समर्पण भाव को देखते हुए सरकार ने उन्हें एक साल का सेवा विस्तार दिया है। इसके लिए उनको प्रदेशभर से बधाई सन्देश मिल रहे हैं।


उत्तराखंड शासन के ऊर्जा विभाग के द्वारा पिटकुल के प्रबन्ध निदेशक पी.सी. ध्यानी के द्वारा कारपोरेशन कार्यहित में किये जा रहे विशिष्ट कार्यों एवं प्रदेश हित में प्राप्त की गयी उपलब्धियों के दृष्टिगत निदेशक (मा.सं.) के पद पर एक वर्ष का समय-विस्तार प्रदान किया गया, जिसके क्रम में पिटकुल में कार्यरत कार्मिकों में उल्लास का वातावरण बना हुआ है। इस अवसर पर पिटकुल के विभिन्न विभागों में कार्यरत कार्मिक एवं एसोसिएशनों द्वारा उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गयी। इसके साथ ही उनके द्वारा मुख्यमंत्री धामी, उत्तराखण्ड सरकार का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया गया।


प्रबन्ध निदेशक द्वारा सभी कार्मिकों को धन्यवाद पे्रषित करते हुए उनसे यह आहवान किया गया कि प्रदेश एवं कारपोरेशन हित में कड़ी मेहनत एवं टीम भावना से काम करें जिससे पिटकुल अग्रणी ट्रांसमिशन यूटीलिटी बन सके। इस अवसर पर उत्तरांचल पावर इंजनियर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कार्तिकेय दुबे, अधीक्षण अभियन्ता, नीरज पाठक आदि, विद्युत डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष पंकज सैनी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *